loader
परिवहन मंत्री असीम गोयल रोडवेज बस से सफर कर अंबाला से चंडीगढ़ पहुंचे

परिवहन मंत्री असीम गोयल रोडवेज बस से सफर कर अंबाला से चंडीगढ़ पहुंचे

मंत्री असीम गोयल ने रोडवेज में सुधार को लेकर यात्रियों से बातचीत कर उनसे लिया फीडबैक

एक साधारण यात्री की तरह टिकट लेकर सफर करते परिवहन मंत्री असीम गोयल

हरियाणा के नए कैबिनेट का विस्तार होने के कुछ घंटों बाद ही नवनियुक्त परिवहन मंत्री असीम गोयल ने चंडीगढ़ में कैबिनेट की बैठक में शामिल होने के लिए रोडवेज बस में सफर किया। परिवहन मंत्री असीम गोयल रोडवेज बस से सफर कर अंबाला से चंडीगढ़ पहुंचे। इस दौरान मंत्री असीम गोयल ने रोडवेज में सुधार को लेकर यात्रियों से बातचीत भी की। उनके रोडवेज बस में सफर करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें परिवहन मंत्री असीम गोयल यात्रियों के साथ बातचीत कर उनसे फीडबैक लेते नजर आ रहे हैं।

असीम गोयल ने बस में लगे फर्स्ट एड बॉक्स की भी जांच की

परिवहन मंत्री असीम गोयल ने अंबाला शहर से चंडीगढ़ जा रही HR68 GV 8331 नंबर की रोडवेज बस में चंडीगढ़ तक सफर किया। सबसे पहले उन्होंने स्टाफ के सभी सदस्यों की टिकट कटवाई। इसके बाद यात्रियों, बस ड्राइवर और कंडक्टर से बातचीत कर व्यवस्थाओं को लेकर खामियों के बारे में जानकारी ली। इस दौरान असीम गोयल ने बस में लगे फर्स्ट एड बॉक्स की भी जांच की। हरियाणा के नये परिवहन मंत्री बनते ही असीम गोयल अपनी पहली कैबिनेट की मीटिंग में शामिल होने के लिए आज अपने ही अंदाज में अंबाला शहर से चंडीगढ़ के लिए रवाना हुए। कैबिनेट मीटिंग में शामिल होने के लिए परिवहन मंत्री हरियाणा रोडवेज में सवार होकर चंडीगढ़ रवाना हुए।

जमीनी हकीकत जानने के लिए आज बस में सफर कर रहे हैं : असीम गोयल

दरअसल देर शाम ही नायब सरकार में मंत्रियों को विभाग आबंटित हुए हैं। जिसमें असीम गोयल को परिवहन एवं महिला बाल विकास मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई है। परिवहन मंत्री असीम गोयल ने एक साधारण यात्री की तरह टिकट लेकर सफर की शुरुआत की। बस में अपने सफर के दौरान मंत्री असीम गोयल ने बस में सवार यात्रियों, बस चालक व परिचालक से भी बात की। इस दौरान मंत्री असीम गोयल बस में फर्स्ट एड बॉक्स भी चैक किया। असीम गोयल ने बताया कि जिस विभाग का जिम्मा उन्हें मिला है उसकी जमीनी हकीकत जानने के लिए वह आज बस में सफर कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस दौरान यात्रियों ने काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है।

Join The Conversation Opens in a new tab
×