loader
कोई मुझे पूर्व सीएम कहता है तो कोई भूतपूर्व सीएम, लेकिन मैं तो आपका भाई मनोहर लाल हूं

कोई मुझे पूर्व सीएम कहता है तो कोई भूतपूर्व सीएम, लेकिन मैं तो आपका भाई मनोहर लाल हूं

परशुराम जयंती महोत्सव में बोले पूर्व सीएम -आज ही मेरा जन्मदिन है और आपकी शुभकामनाओं के कारण मेरा और उत्साह बढ़ा है

पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल

करनाल की सब्जी मंडी में रवीवार आयोजित भगवान परशुराम जन्मोत्सव में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल बतौर मुख्य अतिथि शिरक़त की। मंच पर पूर्व सीएम मनोहर लाल ने भगवान परशुराम की जय, भारत माता की जय के साथ अपना अभिषाण शुरू किया। सबसे पहले उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा, राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा, सांसद संजय सहित कई हस्तियों का आभार व्यक्त किया।

लोगों की अपेक्षाओं पर मैं हमेशा खरा उतरुंगा

उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने आज मेरा मान बढ़ाया है। आज ही मेरा जन्मदिन है और आपकी शुभकामनाओं के कारण मेरा और उत्साह बढ़ा है। आप सभी लोगों की अपेक्षाओं पर मैं हमेशा खरा उतरुंगा। उन्होंने कहा कि अभी लोकसभा का पर्व चल रहा है। इस करनाल सीट से मुझे सांसद प्रत्याशी के रूप में चुना है, जिसको लेकर मैं पार्टी का आभार जताता हूं।

मैं तो आपका भाई मनोहर लाल हूं

मंच से उन्होंने कहा कि कोई मूझे पूर्व सीएम कहता है कोई भूतपूर्व सीएम लेकिन मैं तो आपका भाई मनोहर लाल हूं, और हमेशा की जनता के लिए खड़ा रहूंगा। वहीं कहा कि आज देश में 2 धाराएं चल रही है। एक धरा वह है जो देश के हित के लिए कार्य कर रही है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस है जो देश को बर्बाद करना चाह रही है। मोदी ने ही पूरे देश को जोड़ा है। जम्मू कश्मीर में धारा 370 का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से जब से धारा 370 खत्म हुई है वहां के निवासियों को भी एक अपनेपन का नया एहसास हुआ है। आज जम्मू कश्मीर भी हरियाणा गुजरात जैसा हो गया है। मोदी जी गरीबों के लिए हर समय आगे रहते हैं। 

कोई भी इलाज से महरूम न रहे

मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश के लोगों को आयुष्मान योजना से भी जोड़ा गया है, ताकि कोई भी इलाज से महरूम न रहे। इसी कारण एक लाख 80 हजार रुपए वार्षिक आय वाले 15 लाख लोगों कार्ड बनाए गए हैं। इतना ही नहीं अब 70 साल से ऊपर तक के बुजुर्गों के लिए अलग से 5 लाख तक का बीमा अलग से कराएंगे। उधर विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि आज विपक्ष के लोग जनता को बहकावे में लगे हैं और लगातार भड़का रहे हैं। आज भी विपक्ष योग्य को नौकरी देने पर तंज कस रहे हैं।

Join The Conversation Opens in a new tab
×