loader
दीपेंद्र हुड्डा के मजदूरों के साथ खाना खाने पर सीएम सैनी ने किया कटाक्ष, जानिए सीएम ने क्या कहा

दीपेंद्र हुड्डा के मजदूरों के साथ खाना खाने पर सीएम सैनी ने किया कटाक्ष, जानिए सीएम ने क्या कहा

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस से पूछे है 11 सवाल, कहां जवाब देंगे हुड्डा बताए ? वहीं एक सवाल के जवाब में सीएम ने कहा आम आदमी पार्टी और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे बट्टे

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी वीरवार को एक निजी कार्यक्रम को लेकर करनाल कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के सभागार पहुंचे, जहां पर कार्यक्रम के बाद वह मीडिया से रूबरू हुए। विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी  सहित अन्य पार्टियों ने भी अपने राजनीतिक दौरे शुरू कर दिए हैं, ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में सरकार बना सके।

कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस से पूछे है 11 सवाल ? कहां जवाब देंगे हुड्डा बताए। वहीं दीपेंद्र हुड्डा के मजदूरों के साथ खाना खाने पर नायब सैनी ने कटाक्ष किया है, उन्होंने कहा कि हुड्डा राज में गरीब की शिकायत पर भी केस दर्ज नहीं होते थे, अब खाना खाने से कुछ नहीं होगा, चिड़िया चुग गई खेत। 

ईडी की रेड पर नायब सैनी ने कहा जांच एजेंसी कर रही अपना काम

हिमाचल के रास्ते सतलुज का पानी हरियाणा लाने पर सीएम ने कहा प्रदेश को पानी की जरूरत है इसलिए पानी जरूर मिलना चाहिए। हरियाणा की लाखो एकड़ भूमि की सिंचाई के लिए पानी की आवश्यकता है। विपक्षी दल ओर उनके नेता यहां कुछ ओर भाषा बोलते है और पानी देने की बात पर कुछ बोलते है, लेकिन जिसका जितना हक बनता है उसको उसके हक का पानी मिलना चाहिए।

 ऐसे मुद्दे पर सिर्फ विपक्ष राजनीति करते हैं और कुछ नहीं। कांग्रेस नेता राव दान सिंह पर हुई ईडी की रेड पर नायब सैनी ने कहा जांच एजेंसी अपना काम कर रही है। यह एजेंसी का अपना काम होता है इसमें सरकार का या किसी अन्य का कोई हाथ नहीं होता ,एजेंसी को जिस पर कुछ डाउट होता है उसके वहीं पर जांच करने के लिए जाती है।

प्रदेश में तीसरी बार बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी

हरियाणा में आम आदमी पार्टी के 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे बट्टे है दोनों झूठ बोलते है, लेकिन इस बार उनका झूठ बेनकाब हो गया है। प्रदेश में तीसरी बार बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी उन्होंने झूठ बोलने का काम किया है, लेकिन देश की जनता ने हम पर विश्वास जताया है और आने वाले विधानसभा चुनाव में भी हम तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाएंगे।

स्टाफ ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की और अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन दिया 

कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में कार्यक्रम के दौरान वहां के स्टाफ ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की और अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन दिया है जिसमें उन्होंने उनके सामने जो समस्या आ रही है उनसे भी अवगत कराया है उन समस्या को लेकर पहले भी मुख्यमंत्री को कई बार ज्ञापन दे चुके हैं और अब भी मुख्यमंत्री ने इस पर संज्ञान लेने की बात कही है।

Join The Conversation Opens in a new tab
×