loader
आरएसएस के सुझाव ''हरियाणा में 40 % सिटिंग विधायकों के टिकट काटे जाएं'' पर विज का बयान

आरएसएस के सुझाव ''हरियाणा में 40 % सिटिंग विधायकों के टिकट काटे जाएं'' पर विज का बयान

हमारा संगठन और आरएसएस हमेशा ही मिल कर काम करता है, अगर (संगठन) ऐसा कुछ कहता है तो उस पर हमेशा ही कार्रवाई की जाती है

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘‘हमारा संगठन और आरएसएस हमेशा ही मिल कर काम करता है अगर ऐसा कुछ है तो उस पर हमेशा ही कार्रवाई की जाती है’’।विज आज मीडिया कर्मियों द्वारा ‘आरएसएस ने बीजेपी आलाकमान को सुझाव दिया है कि हरियाणा में 40 प्रतिशत सिटिंग विधायकों के टिकट काटे जाएं और नये चेहरों को आगे लाया जाए’ के संबंध में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे। 

बीरेंद्र सिंह के बयान पर पलटवार 

पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने एक बयान में कहा है कि उन्होंने भाजपा के 47 विधायक जितवाये, के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में विज ने कहा कि ‘वीरेंद्र सिंह जी को कांग्रेस से धक्के मारकर निकाल दिया था हमारी पार्टी ने उन्हें केंद्र में मंत्री बनाया उनकी पत्नी को विधायक बनाया।

साथ ही जो भाजपा की सरकार बनी उसमें कार्यकर्ताओं की तपस्या व नरेन्द्र मोदी का आशीर्वाद। उन्होंने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जी की वजह से हमारी सरकार बनी, उनके कहने से क्या बना आप (बीरेन्द्र सिंह) कल पार्टी में आये और आते ही 47 विधायक बना दिए ये बात आप किस आधार पर कह रहे है’’।   

सपने कभी सच नहीं हुआ करते

कांग्रेस के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव के विधायक पुत्र चिरंजीवी यादव के उस बयान का समर्थन किया जिसमे उन्होंने हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने पर डिप्टी सीएम पद की दावेदारी पेश की है, इस पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘‘कांग्रेसी नेता सपनों में खेल रहे हैं और सपने कभी सच नहीं हुआ करते, ये सब बाते सपनो में ही सच होंगी’’।

ऐसा प्रश्न ही पैदा नहीं उठता कि हमारी सरकार न बने

हरियाणा के वित्त मंत्री जेपी दलाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर कांग्रेस की सरकार बन भी जाती है तो दिल्ली वाले छः माह में ही गिरा देंगे इस पर विज ने कहा कि ‘‘ऐसा प्रश्न ही पैदा नहीं उठता कि हमारी सरकार न बने, मैं तो इस बात को किसी भी हद तक मानने को तैयार नहीं हूं, भाजपा की ही सरकार बनेगी इसलिए जेपी दलाल के वाक्या का कोई असर ही नहीं रह जाता’’।  

Join The Conversation Opens in a new tab
×