loader
हजपा नेता बलराज कुंडू ने उचाना में आयोजित जनसभा में किए तेज़ हमले

हजपा नेता बलराज कुंडू ने उचाना में आयोजित जनसभा में किए तेज़ हमले

उन्हें कांग्रेस और भाजपा से टिकट की पेशकश मिली लेकिन उन्होंने उसे ठुकरा दिया।

प्रतिनिधि चित्र- बलराज कुंडू

हरियाणा जनसेवक पार्टी (हजपा) ने हरियाणा जनसेवा मिशन-2024 के तहत जींद के उचाना में जनसभा आयोजित की, जिसमें हजपा सुप्रीमो बलराज कुंडू ने मुख्य वक्ता के रूप में भाषण दिया। उन्होंने हरियाणा विधानसभा की विधायक अभय चौटाला का जिक्र करते हुए कहा कि विधानसभा में सिर्फ वे ही हैं जो प्रदेश की जनता की आवाज उठाते हैं, और इसमें उन्हें शामिल करते हैं।

बलराज कुंडू ने अपने संबोधन में कहा कि उन्हें कांग्रेस और भाजपा से टिकट की पेशकश मिली लेकिन उन्होंने उसे ठुकरा दिया। उन्होंने बताया कि भाजपा ने उन्हें मंत्री बनाने की पेशकश दी गई लेकिन उन्होंने इसे भी नकारात्मकता से इनकार किया। उन्होंने कहा कि उन्हें डराने की कोशिश की गई लेकिन वह डरे नहीं।

उचाना हलके के लिए उन्होंने वोट मांगते हुए कहा कि भाजपा को पानी पी-पीकर कोसने वाले चुनाव के बाद सत्ता सुख भोगने के लिए भाजपा के साथ साझेदारी कर ली गई है। उन्होंने कहा कि उचाना के लोगों को सर छोटूराम के नाम पर वोट लेकर ठगा गया है और पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने उचाना को 50 साल से कुछ नहीं दिया है।

उचाना से 50 साल से राजनीति करने वाले नेता बलराज कुंडू ने उचाना को "सिर्फ चुनावी मैदान में उतारने वाले चाटुकारे" कहकर उनकी कमी को उजागर किया।

 

Join The Conversation Opens in a new tab
×