loader
हुड्डा ने सरकार पर साधा  निशाना

हुड्डा ने सरकार पर साधा निशाना

बजट सत्र की तैयारी में हरियाणा के पूर्व सीएम हुड्डा ने सरकार पर बोला हमला, जानिए उनके विचार और बजट सत्र से जुड़ी कई मुद्दों पर उनकी बात।

प्रतिनिधि चित्र-भूपेंद्र हुड्डा

हरियाणा में बजट सत्र की घोषणा होने के साथ ही, पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने विपक्षी पक्ष से सरकार को निशाना बनाते हुए कहा है कि देखना होगा कि राज्य सरकार कितना कर्ज में डुबाती है। वह बजट सत्र के लिए तैयारी में हैं और यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि सरकार के द्वारा लिए गए कर्ज का सही उपयोग हो रहा है या नहीं।

हुड्डा ने एक बार फिर से एजेंसियों के सही इस्तेमाल की मांग की और कहा कि ये सरकार के काम की निगरानी करने के लिए होती हैं, न कि राजनीतिक या अन्य उद्देश्यों के लिए। इसके साथ ही, उन्होंने बताया कि उनके पास बजट सत्र में सरकार के कामों पर जानकारी है और वह उच्च स्तर पर उन्हें गुनाजंना करेंगे।

इसके अलावा, पूर्व सीएम ने हरियाणा में बेरोजगारी और अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी चर्चा की और आने वाले लोकसभा चुनाव के बारे में अपने दृष्टिकोण को साझा किया। हुड्डा ने कहा कि इस बार हरियाणा में कांग्रेस 10 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी, जबकि पिछले बार उन्होंने कोई सीट नहीं जीती थी।

Join The Conversation Opens in a new tab
×