loader
मनोहर लाल ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात

मनोहर लाल ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात

मिशन-10 पर हरियाणा के लोकसभा चुनाव की रणनीति की गहराई में चर्चा

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव मिशन-10 के मद्देनजर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने दो दिवसीय दिल्ली प्रवास के दौरान प्रदेश भाजपा कोर ग्रुप के साथ लंबी बैठक की, वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद उन्होंने शुक्रवार सुबह मिशन-10 पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मुहर लगवाई। बुधवार और गुरुवार को मुख्यमंत्री ने भाजपा के प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब और प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी के साथ बैठक की। साथ ही माइक्रो लेवल पर हरियाणा की एक-एक लोकसभा सीट पर मंथन किया। 

जातीय समीकरणों के साथ ही संभावित उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा

जातीय समीकरणों के साथ ही संभावित उम्मीदवारों के नाम पर लंबी बातचीत की। इस चर्चा के बाद गृहमंत्री अमित शाह एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ लोकसभा सीटों पर संभावित उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा की। गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री को इन संभावित उम्मीदवारों के नाम को लेकर अपना मार्गदर्शन दिया। इस मार्गदर्शन के मुताबिक़ मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शुक्रवार सुबह एक बार फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से चर्चा की।

प्रधानमंत्री ने मिशन 10 में विजय के लिए दी शुभकामनाएं 

शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनके कार्यालय में मुलाकात की और सबसे पहले प्रधानमंत्री को अयोध्या में बालक राम की प्राण प्रतिष्ठा के लिए शुभकामनाएं दी।तत्पश्चात मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ अगले कुछ दिनों में भाजपा में शामिल होने वाले दूसरे दलों के प्रमुख नेताओं के नामों को लेकर भी चर्चा की। प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मिशन 10 में विजय होने के लिए शुभकामनाएं देते हुए धरातल पर काम करने को कहा। 

Join The Conversation Opens in a new tab
×