loader
पूर्व मुख्यमंत्री ने उठाए बीजेपी-जेजेपी की क़ानून व्यवस्था पर सवाल

पूर्व मुख्यमंत्री ने उठाए बीजेपी-जेजेपी की क़ानून व्यवस्था पर सवाल

कहा सरकार ने हरियाणा को अपराध की राजनीति बना दिया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा “भाजपा सरकार ने हरियाणा को अपराध की राजधानी बना दिया है, चाहे फ़रीदाबाद का मामला देख लो, गोहाना का मामला देख लो और कल ही हमें फ़ोन आया कि रोहतक के व्यापारी से एक करोड़ की फिरौती माँगी गई है।” पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि कांग्रेस सरकार के समय ख़त्म हो चुके अपराध और अपराधियों को बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार में शह मिली हैं और उन्हें सिर उठाने का मौक़ा दिया गया हैं। बीजेपी-जेजेपी सरकार की ख़राब क़ानून व्यवस्था ने हरियाणा को फिर से अपराध की राजधानी बना दिया है। 

जनता ख़ौफ़ के साये में

उनका कहना है कि अब प्रदेश की जनता खौफ़ के साये में जीती है और अपराधी बेख़ौफ़ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। गोहाना और फ़रीदाबाद के मामलों के बारे में बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था नाम की चीज़ नज़र ही नहीं आती। कुछ दिन पहले गोहाना में मातूराम जलेबी वाले की दुकान पर हुई अंधाधुंध फ़ायरिंग और उनसे दो करोड़ रुपया की फिरौती माँगने की वारदात के विरोध में जनता ने सड़क पर उतरकर बीजेपी-जेजेपी सरकार को आईना दिखा दिया है।उनका कहना है कि रोज़ ऐसी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है और अपराध की गति राज्य में बढ़ती जा रही है।

बीजेपी-जेजेपी सरकार को बताया विफल सरकार

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा BJP सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार विफल सरकार है। राज्य में क़ानून व्यवस्था रखने की ज़िम्मेदारी सरकार की होती है लेकिन अब अपराधी खुले आम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

हमारे समय में अपराधी हरियाणा छोड़ गए थे 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपनी सरकार की तारीफ़ करते हुए कहा कि 2005 में जब हमारी सरकार आयी थी उसके बाद अपराधी राज्य छोड़कर चले गए थे। लेकिन इस सरकार के चलते अपराधी राज्य में वापस आ गए हैं और दिन प्रतिदिन अपराधों को अंजाम दिया जा रहा है। 

Join The Conversation Opens in a new tab
×