loader
सूरजकुंड मेला: उप-राष्ट्रपति धनखड़ ने की सराहना और विकास की बातें

सूरजकुंड मेला: उप-राष्ट्रपति धनखड़ ने की सराहना और विकास की बातें

राज्यपाल और मुख्यमंत्री के साथ मिलकर पुस्तक का विमोचन किया।

प्रतीकात्मक तस्वीर

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने फरीदाबाद के सूरजकुंड मेले के दूसरे दिन आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया। इस मौके पर उन्होंने राज्यपाल और मुख्यमंत्री के साथ मिलकर नवीनतम विकास कार्यों का निरीक्षण किया और एक पुस्तक का विमोचन किया। धनखड़ ने मुख्यमंत्री के साथ हो रहे सरकारी कामों की सराहना की और राष्ट्रभावना की महत्वपूर्णता पर बल दिया। उपराष्ट्रपति ने बताया कि हरियाणा में हो रहे विकास कार्यों की चर्चा करके उन्हें अच्छा लगा। 

उन्होंने राज्यपाल और सीएम की मेहनत की सराहना की और कहा कि हरियाणा देश में एक महत्वपूर्ण राज्य बन चुका है। उन्होंने शीतकालीन मौसम में किए गए विकास कार्यों की बात की और कहा कि हरियाणा की भूमि पर राम-राम करना उनका फर्ज है। उपराष्ट्रपति ने भी राष्ट्रीय विकास में हुए बदलावों पर बातचीत की और बताया कि भारत ने पिछले 10 वर्षों में कैसे बदलाव का सामना किया है।

उन्होंने भ्रष्टाचार और अर्थव्यवस्था में सुधार की बात की और बताया कि रामजी की कृपा से लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किया जा रहा है। इस मौके पर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने राज्यपाल सहित कई अन्य महत्वपूर्ण व्यक्तियों के साथ हरियाणा के विकास में किए जा रहे सकारात्मक योगदान की सराहना की और रामजी की कृपा से देश में हो रहे बदलाव को प्रेरणा स्रोत माना। 

Join The Conversation Opens in a new tab
×