loader
सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने भी सीताराम हलवाई से मुलाकात कर उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया।

सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने भी सीताराम हलवाई से मुलाकात कर उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया।

सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा उनके शासनकाल में लोग घर से भी निकलने से डरते थे।

प्रतीकात्मक तस्वीर

कांग्रेस नेता हरियाणा में अपराध बढ़ने की बात कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस अपने गिरेबान में झांक कर देखे कि उनके शासनकाल में प्रदेश में कैसे हालात थे, लोग घर से भी निकलने से डरते थे। उक्त बातें रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कही। सांसद डॉ. शर्मा का आरोप है कि कुछ लोग समाज की शांति को भंग करना चाहते हैं, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

उल्लेखनीय है कि जिला रोहतक के कस्बा सांपला स्थित अनाज मंडी में सीताराम हलवाई पर हुई फायरिंग और रंगदारी मांगने के मामले में राजनीतिक लोगों की आवाजाही शुरू हो चुकी है। सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने भी सीताराम हलवाई से मुलाकात कर उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया। सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के शासनकाल में लोग शांति से अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं। हर वर्ग अपने काम धंधे में जुटा हुआ है, लेकिन कुछ लोग टारगेट करके समाज के माहौल को खराब करना चाहते हैं। ऐसे में सरकार और प्रशासन उनसे सख्ती से निपटने के लिए तैयार है। 

सांपला में सीताराम हलवाई पर हुई फायरिंग मामले की निंदा करते हुए सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि सरकार और प्रशासन पीड़ित के साथ खड़ा है। ऐसे असामाजिक तत्वों के मंसूबों को सरकार पूरा नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में व्यापारी वर्ग शांति के साथ व्यापार कर रहा है। सरकार और प्रशासन सजग है। सीताराम हलवाई पर फायरिंग होना निंदनीय है। ऐसे मामले को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सरकार और प्रशासन अपनी तरफ से कठोर कार्रवाई करेगा। उन्हें उम्मीद है कि असामाजिक तत्वों को सख्ती बरती जाएगी।

Join The Conversation Opens in a new tab
×