loader
आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी 

आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी 

चलो बूथ अभियान के तहत मुख्यमंत्री ने बूथ कार्यकर्ताओं के साथ की मीटिंग

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चलो बूथ अभियान के तहत पंचकुला सेक्टर-15 में बूथ कार्यकर्ताओं के साथ एक मीटिंग की। वहीं इस मौके पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से संगठनात्मक चर्चा की। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि केंद्रीय स्तर से एक कार्यक्रम तय किया गया है। बीजेपी के कार्यकर्ता प्रदेश के 19.5 हजार बूथों तक जाएंगे। चुनाव की तैयारियों के लिए कार्यक्रम तय किया गया है। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री खट्टर के साथ अन्य नेताओं ने भी भाग लिया। 

डोर टू डोर जाकर व्यक्ति संपर्क करना सबसे प्रभावी

सीएम खट्टर ने कहा कि चुनावी तैयारी के तहत बीजेपी के कार्यकर्ता प्रदेश के 19.5 हजार बूथों तक जाएंगे और वहां लाभार्थियों से संपर्क करेंगे। सीएम ने कहा कि बड़े-बड़े कार्यक्रम अपने स्थान पर होते है लेकिन सबसे प्रभावी होता है डोर टू डोर जाकर व्यक्ति संपर्क करना, जिससे वास्तविक स्थिती पता चलती है कि आज हम कहां खड़े है। कहां हमें काम करना है। उन्होंने कहा कि भाजपा का जो ग्राफ पहले था उससे भी ज्यादा बढ़कर दिखाई दे रहा है।

खट्टर 12 फरवरी को रोहतक दौरे पर

मुख्यमंत्री ने पूर्व गृहमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को उनके भारत रत्न से सम्मानित होने पर बधाई दी और उनके योगदान की सराहना की। खट्टर ने कहा कि ऐसे विभूतियों को सम्मानित करना बहुत महत्वपूर्ण है। खट्टर ने बजट सत्र में विपक्षी पार्टी के अविश्वास प्रस्ताव पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि वे हर बार विपक्ष को लेकर आए हैं, लेकिन उनकी बात को सुना ही नहीं जाता। वहीं सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर 12 फरवरी को रोहतक दौरे पर है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा का गढ़ कहे जाने वाले रोहतक में सीएम खट्टर लगातार दौरे कर रहे है। 

कुछ लोग डेमोक्रेसी के मानकों के खिलाफ कर रहे प्रदर्शन

वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किसानों के दिल्ली कूच पर भी चर्चा की। उन्होंने आपत्ति जताई कि कुछ लोग डेमोक्रेसी के मानकों के खिलाफ अपना प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी को जाने से नहीं रोका जा रहा है, लेकिन बसें, ट्रेनें और अन्य साधन हैं, जिनका इस्तेमाल किया जा सकता है, पर कुछ लोग ट्रैक्टर लेकर और हथियारों के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं। इस तरह के कार्यों को रोकने के लिए लॉ और ऑर्डर का पालन किया जाएगा।

Join The Conversation Opens in a new tab
×