loader
संसद में उठाऊंगा जनता की आवाज, अंबाला से कांग्रेस उम्मीदवार वरुण चौधरी का भरोसा

संसद में उठाऊंगा जनता की आवाज, अंबाला से कांग्रेस उम्मीदवार वरुण चौधरी का भरोसा

भाजपा पर साधा निशाना, कहा- घोषणा पत्र पर बेमतलब के आरोप लगा रहे

प्रतीकात्मक तस्वीर- वरुण चौधरी

पंचकुला में रविवार को पहुंचे कांग्रेस के अंबाला लोकसभा उम्मीदवार वरुण चौधरी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता चिंता के मारे कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बेमतलब के आरोप लगा रहे हैं। चौधरी ने दावा किया कि वह जनता की आवाज संसद में उठाएंगे, जो पिछले 10 सालों से दबी रही। 

सिर्फ तीन दिन पहले ही उम्मीदवार बने वरुण चौधरी ने पंचकुला और कालका में पार्टी नेतृत्व और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें की। उन्होंने मीडिया को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि सभी पार्टी नेता एकजुट हैं और कार्यकर्ता अंबाला सीट से पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

वरुण ने कहा, "भाजपा जहां भी जा रही है, वहां के लोग केंद्र सरकार की गलत नीतियों से परेशान हैं। उनके रैलियों में भीड़ नहीं जुटती। उन्होंने लोगों के लिए कुछ नहीं किया, लेकिन वे लोगों को झूठे वादे कर रहे हैं।" भाजपा नेताओं द्वारा कांग्रेस के घोषणा पत्र पर संपत्ति के पुनर्वितरण और अन्य मुद्दों पर लगाए जा रहे आरोपों पर वरुण ने कहा कि ये आरोप बेमतलब हैं। उन्होंने कहा, "मैं इन पर प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता, क्योंकि हमें इस स्तर पर नहीं जाना चाहिए। महत्वपूर्ण बात है जनता की सरकार चुननी, जिससे भाजपा भाग रही है।"

पंचकुला में पूर्व उपमुख्यमंत्री चंदरमोहन, नगर निगम पार्षद सलीम दाबकौरी, पूर्व चेयरमैन धनेंद्र अहलूवालिया वरुण के साथ थे। कालका में विधायक परदीप चौधरी भी शामिल हुए। जब पूछा गया कि आम आदमी पार्टी के नेता, जो इंडिया गठबंधन में शामिल हैं, कांग्रेस के कार्यक्रमों में दिखाई नहीं दे रहे, तो वरुण ने कहा कि बड़े नेता यमुनानगर और जगाधरी में उनके साथ प्रचार में शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कुछ दिनों में पंचकुला में अपना कार्यालय खोलेगी। वरुण 2 मई को नामांकन दाखिल करेंगे।

Join The Conversation Opens in a new tab
×