loader
गुरुग्राम चुनाव में सीधी टक्कर: राजबब्बर बोले - 'मैं जीतूंगा तो असली विकास होगा'

गुरुग्राम चुनाव में सीधी टक्कर: राजबब्बर बोले - 'मैं जीतूंगा तो असली विकास होगा'

20 साल से लगातार गुरुग्राम से सांसद रह चुके रावइंद्रजीत सिंह पर निशाना साधते हुए राजबब्बर ने कहा कि वह अपने विकास कामों का ब्योरा जनता के सामने पेश करने से भी डरते हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजबब्बर का दावा - मेरी टीम बुनियादी समस्याओं को छू-मंतर करेगी 

गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राजबब्बर ने दावा किया है कि अगर वह चुनाव जीतते हैं तो गुरुग्राम के असली विकास की शुरुआत होगी। आम आदमी पार्टी की एक रैली में राजबब्बर ने कहा कि उनके साथ बहादुर स्थानीय लोगों की एक टोली है और वह सांसद बनने के बाद इस टीम के साथ मिलकर गुरुग्राम की बुनियादी समस्याओं का निपटारा करेंगे।

सांसद इंद्रजीत पर साधा निशाना

20 साल से लगातार गुरुग्राम से सांसद रह चुके रावइंद्रजीत सिंह पर निशाना साधते हुए राजबब्बर ने कहा कि वह अपने विकास कामों का ब्योरा जनता के सामने पेश करने से भी डरते हैं। उन्होंने दावा किया कि इंद्रजीत जिन वादों के साथ गुरुग्राम आए थे, उन सभी को अधूरा छोड़ दिया। 

गुरुग्राम में भाजपा की हार का दावा 

आम आदमी पार्टी के नेता बीरेंद्र सिंह राणा ने दावा किया कि इस चुनाव में गुरुग्राम भाजपा के इंद्रजीत सिंह को हराकर इतिहास रचने जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि हालांकि गुरुग्राम शहर पूरे प्रदेश के 65% राजस्व का योगदान देता है, लेकिन यहां के लोगों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं।

असली विकास की उम्मीद जगाने वाले दावे

राजबब्बर ने दावा किया कि अगर वह गुरुग्राम से सांसद बनते हैं तो उनकी टीम गुरुग्राम में असली विकास कार्यों को आगे बढ़ाएगी। उन्होंने कहा कि 20 साल से एक ही शख्स सांसद रहा है, लेकिन वह अपने कामों का ब्योरा दे पाने में असमर्थ है। इंद्रजीत अब भी पीएम मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। इसलिए अब जनता राजा नहीं, आम लोगों को अपना प्रतिनिधित्व करने का मौका देगी। 

Join The Conversation Opens in a new tab
×