loader
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बयान पर दीपेंद्र हुड्डा का पलटवार, जानिए दीपेंद्र ने क्या कहा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बयान पर दीपेंद्र हुड्डा का पलटवार, जानिए दीपेंद्र ने क्या कहा

तारा सितारा वाले बयान पर बोले दीपेंद्र - तारे और सितारे तो पहले भी चमकते रहे हैं और आगे भी चमकते ही रहेंगे

प्रतीकात्मक तस्वीर

रोहतक लोकसभा से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने शनिवार पंचकुला में भाजपा की मीटिंग में देश के गृह मंत्री अमित शाह द्वारा 60-40 का फार्मूला दिए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि 75 पार के नारे में तो 40 सीट आई थी। अब तो भाजपा 30 सीटों पर ही सिमट जाएगी। दीपेंद्र सिंह हुड्डा आईएमए द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए रोहतक पहुंचे हुए थे। इसके साथ ही तारा सितारा वाले बयान पर बोले कि तारे और सितारे तो पहले भी चमकते रहे हैं और आगे भी चमकते ही रहेंगे।

शाह ने कांग्रेस नेताओं पर कसा था तंज

उल्लेखनीय है कि 29 जून को पंचकुला में आयोजित भाजपा ने कार्यकर्ताओं की बैठक में कांग्रेस नेताओं पर तंज कसते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा था कि सोनिया की आंखों का तारा (राहुल गांधी) और हुड्डा साहब का सितारा (दीपेंद्र हुड्डा) अब हरियाणा में तारा-सितारा नहीं चलेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि हरियाणा में दो तिहाई बहुमत से जीतना है।

शाह ने 60-40 के फार्मूले पर दीपेंद्र का कटाक्ष

ग़ौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है और पंचकूला पहुंचे देश के गृह मंत्री अमित शाह ने ऐलान कर दिया है कि नायब सैनी के नेतृत्व में चुनाव होंगे। नायब सैनी ही अगले मुख्यमंत्री बनेंगे। यही नहीं उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान विधानसभा में जो नतीजे आए हैं, उसको 60-40 में बदलने के लिए भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता काम करें।

इसे लेकर कांग्रेस के रोहतक लोकसभा से सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि हरियाणा भाजपा ने 2019 के चुनाव में 75 पार का नारा दिया था और वह 40 पर ही सिमट गए, अब लोकसभा चुनाव में 400 पर का नारा दिया और 240 पर ही भारतीय जनता पार्टी सिमट गई, अब जिस तरह के नारे दिए जा रहे हैं तो उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब की बार भाजपा केवल 30 सीटों तक ही सिमट कर रह जाएगी। 

फिलहाल हरियाणा प्रदेश में चौपट राज : दीपेंद्र 

दीपेंद्र ने कहा कि जहां तक मुझे व राहुल गांधी को तारा सितारा की संज्ञा दी जा रही है, तो वह कहना चाहते हैं कि तारे और सितारे तो पहले भी चमकते रहते थे और आगे भी चमकते ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा कोई भी नारे देते रहे इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने वाली है। फिलहाल हरियाणा प्रदेश में चौपट राज है और पूरे प्रदेश को चौपट कर दिया है।

सरकार योजनाएं घोषित कर देती, पर लागू नहीं करती 

दीपेंद्र हुड्डा ने आयुष्मान योजना में खामियों के चलते आईएमए की हड़ताल का समर्थन करते हुए कहा कि सरकार योजनाएं घोषित तो कर देती है लेकिन उसको सही तरीके से लागू नहीं करती है। इस मुद्दे को वे लोकसभा में भी उठाएंगे और प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने के बाद सभी कमियों को दूर किया जाएगा।

सूर्यकुमार यादव ने कैच पकड़ा तो उनकी भी धड़कनें बढ़ी हुई थी

दीपेंद्र हुड्डा ने भारतीय क्रिकेट टीम को T20 वर्ल्ड कप जीतने पर बधाई देते हुए कहा कि टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया, जिसकी वजह से यह जीत मिली है। उन्होंने भी पूरा मैच देखा था और जब सूर्यकुमार यादव ने कैच पकड़ा तो उनकी भी धड़कनें बढ़ी हुई थी।

 

Join The Conversation Opens in a new tab
×