loader
भाजपा ने हरियाणा में चुनावी उत्सव का आयोजन किया: लोकसभा चुनाव के लिए उत्साहित भाजपा

भाजपा ने हरियाणा में चुनावी उत्सव का आयोजन किया: लोकसभा चुनाव के लिए उत्साहित भाजपा

इस बार भी हरियाणा में चुनौती: भाजपा का उत्साही आरंभ

प्रतिनिधि चित्र-मुख्यमंत्री मनोहर लाल

हरियाणा में लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रदेश भर में 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन करते हुए ऐतिहासिक जीत की कीमत पर उत्साह बिखेरा। प्रदेश में वर्चुअल माध्यम के माध्यम से भारत माता की जय के नारों और नारियल फोड़कर, भाजपा के कार्यकर्ताओं ने चुनाव यात्रा की शुरुआत की।

प्रदेश भर में लोकसभा चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन वार्चुअल तरीके से किया गया, जिसमें भाजपा नेतृत्व ने उत्साह और उम्मीद की ऊँचाइयों को छूने का संकेत दिया। हालांकि, अभी तक लोकसभा टिकट की घोषणा नहीं की गई है, पार्टी ने संगठन को मजबूती देने के लिए लोकसभा प्रभारी की नियुक्ति कर जिम्मेदारी सौंप दी है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अंबाला में, प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने फरीदाबाद और प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने कुरुक्षेत्र में लोकसभा चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन किया। पार्टी के इस उत्सव में उम्मीद है कि केंद्रीय सरकार की योजनाओं को गिनाने के बाद, वह लोगों के बीच जाकर उन्हें समझाएंगे। इसके साथ ही, वे मूल मंत्रों में से कुछ जैसे "सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास" के साथ काम करने की प्रतिबद्धता जता रहेंगे।

इस उत्सव में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार है और प्रत्येक कार्यकर्ता उत्साह से ओतप्रोत है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाने का संकल्प लिया है और कहा है कि भाजपा प्रदेश में 10 की 10 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी।

इसी क्रम में, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बिप्लब कुमार देब ने फरीदाबाद में भाजपा कार्यालय का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि इस बार हरियाणा में एक बार फिर से डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है और भाजपा लोकसभा में 10 की 10 सीटों पर विजय हासिल करेगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने कुरुक्षेत्र में लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए कहा कि भाजपा हरियाणा में एक बार फिर से डबल इंजन की सरकार बनाने जा रही है और इस बार विजय हासिल करने का संकल्प है। उन्होंने आगे बढ़कर यह भी कहा कि प्रदेश में उनकी पार्टी किसी भी मुख्यमंत्री को बना सकती है, जो उनके लोगों के समर्थन में हैं।

इस मौके पर  मनोहर लाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पार्टी इस चुनाव में जीत हासिल करेगी और एक बार फिर से हरियाणा में सरकार बनाएगी। उन्होंने अपने समर्थकों से मिलकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रमोशन करने का आग्रह किया और साथ ही अधिक से अधिक वोट प्राप्त करने के लिए सभी को एक साथ मिलकर काम करने का संकल्प लिया।

यहां विपक्ष के खिलाफ भी तंज किया गया और विपक्षी दलों को चुनौती दी गई कि वे इस बार भी हरियाणा में भाजपा को परास्त करने में सक्षम नहीं होंगे। भाजपा के नेताओं ने कहा कि उनकी पार्टी में एकता है और वे एक टीम के रूप में काम करेंगे, जिससे विभाजन का कोई स्थान नहीं है।इस समय भर में, पुनः चुनाव प्रक्रिया के दौरान भाजपा ने प्रदेश भर में कई लोकसभा कार्यालयों का शुभारंभ किया, जिससे चुनावी जोश बढ़ा है और पार्टी के कार्यकर्ताओं में उत्साह दिखा जा रहा है।

 

 

Join The Conversation Opens in a new tab
×