loader
नैना चौटाला का दावा- बृजेंद्र सिंह को कांग्रेस से टिकट मिले, जनता पूछ सकेगी उसके 5 साल के कार्यकाल का हिसाब

नैना चौटाला का दावा- बृजेंद्र सिंह को कांग्रेस से टिकट मिले, जनता पूछ सकेगी उसके 5 साल के कार्यकाल का हिसाब

बृजेंद्र सिंह पर साधा निशाना, कहा- ऐसा सांसद नहीं चुनना चाहिए जो ग्रांट तक नहीं ला सका

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिसार लोकसभा क्षेत्र में चुनावी संग्राम जैसे-जैसे गरमा रहा है, वैसे-वैसे राजनेताओं की बयानबाजी भी तेज हो रही है। जजपा उम्मीदवार नैना चौटाला ने प्रचार अभियान के दौरान मौजूदा सांसद बृजेंद्र सिंह पर निशाना साधा है।

बृजेंद्र सिंह को टिकट देने की अपील

नैना चौटाला ने कहा, "कांग्रेस को बृजेंद्र सिंह को ही टिकट देना चाहिए, ताकि वह क्षेत्र की जनता के बीच आ सकें और जनता उनसे पूछ सके कि तू पांच साल कहां था? तूने क्षेत्र के लिए पांच साल में क्या किया है? जरा उसका हिसाब दें।" उन्होंने आगे कहा कि बृजेंद्र सिंह को टिकट देने से यह भी साफ हो जाएगा कि पिछले 5 सालों में उन्होंने क्षेत्र के लिए क्या किया है।

भाजपा उम्मीदवार पर प्रहार  

नैना चौटाला ने आगे निशाना साधते हुए कहा, "सांसद ऐसा होना चाहिए जो लोगों के काम कर सके। ऐसा सांसद कभी नहीं चुनकर भेजना चाहिए जो सांसद की ग्रांट तक नहीं ला सका।" उन्होंने दावा किया कि बृजेंद्र सिंह ने पिछले 5 सालों में क्षेत्र के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया है।

हुड्डा और अभय चौटाला पर निशाना

नैना चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और अपने देवर अभय चौटाला पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हुड्डा ने कभी सरकार के खिलाफ आवाज नहीं उठाई, और अगर कोई विधायक आवाज उठाता था, तो उसे चुप करवा देते थे। उन्होंने कहा, "हुड्डा ऐसे नेता प्रतिपक्ष हैं जिन्होंने सरकार के खिलाफ कभी आवाज ही नहीं उठाई।"

अभय चौटाला के बारे में उन्होंने कहा, "हल्ला करने से कोई मुख्यमंत्री नहीं बनता। अगर ऐसा होता तो धरना-प्रदर्शन करने वाले मुख्यमंत्री बनते। उन्होंने राहुल गांधी की तुलना करते हुए कहा कि अगर यात्रा करने से कुछ होता तो आज राहुल गांधी देश का प्रधानमंत्री होते।" नैना चौटाला ने अपने बेटे दुष्यंत चौटाला को "बहुत ईमानदार नेता" बताया और कहा कि चाहे कोई भी आरोप लगाए, दुष्यंत पाक साबित होगा। चुनावी प्रचार तेज होने के साथ ही राजनीतिक बयानबाजी भी बढ़ती जा रही है। हिसार लोकसभा क्षेत्र में चुनावी मुकाबला रोचक होने वाला है। 

Join The Conversation Opens in a new tab
×