loader
राहुल गांधी पर पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने ली चुटकी :"डर गया बई डर गया राहुल गांधी डर गया"

राहुल गांधी पर पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने ली चुटकी :"डर गया बई डर गया राहुल गांधी डर गया"

अनिल विज ने राहुल गांधी के अमेठी से स्मृति ईरानी के सामने चुनाव न लड़कर रायबरेली से अपना नामंकन भरने पर कसा तंज

हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

"डर गया बई डर गया राहुल गांधी डर गया" ये शब्द अपने बिंदास अंदाज़ और बेबाक टीप्पणी करने के लिए जाने जाने वाले हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने 'राहुल गांधी के अमेठी से स्मृति ईरानी के सामने चुनाव न लड़कर रायबरेली से अपना नामंकन भरने को लेकर कहे। साथ ही विज ने राहुल गांधी, शरद पवार व भूपेंद्र सिंह हुड़्डा पर भी जमकर जुबानी प्रहार किया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी के अपनी परम्परागत सीट अमेठी से चुनाव न लड़कर रायबरेली से चुनाव लड़ने पर तंज कसते हुए कहा "डर गया बई डर गया राहुल गांधी डर गया"।

राहुल गांधी कभी भी विकास की बात नहीं करते 

विज ने कहा कि राहुल गांधी स्मृति ईरानी के सामने चुनाव लड़ने से डर गए है क्योंकि वहां पर लोगो को काम का हिसाब देना पड़ेगा, इसलिए वे रायबरेली से चुनाव लड़ रहे है। राहुल गांधी के बलात्कारियो के लिए वोट मांगने पर विज ने कहा कि राहुल गांधी कभी भी विकास की बात तो करते नहीं, इसी तरह से बातें करते है इसलिए अब उनकी बातो का क्या जवाब दे। 

पाकिस्तानी जनता की इनके प्रति बहुत सहानुभूति है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कांग्रेस शहजादे को पीएम बनवाने को उतावला है, पर अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस का अलग अलग राष्ट्रीय मुद्दों पर जो दृष्टिकोण रहा है उससे पाकिस्तानी जनता की इनके प्रति बहुत सहानुभूति है और बहुत से काम ये चीन व पाकिस्तान को खुश करने के लिए करते है। इसलिए पाकिस्तानी तो चाहेंगे कि ये बन जाये तो मजा आ जायेगा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में तो सीमा मे घुसकर उनको मजा छकाया गया है इसलिए वो चाहते है कि कोई कमजोर आदमी आ जाये। 

हुड़्डा साहेब कांग्रेस का इतिहास देख लो 

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड़्डा ने कहा है कि हम संविधान बचाने के लिए इकठ्ठा हुए है, संविधान बचेगा तभी प्रजातंत्र बचेगा, इस पर तंज कसते हुए अनिल विज ने कहा कि "हुड़्डा साहेब कांग्रेस का इतिहास देख लो पहले संविधान की सबसे ज्यादा धज्जिया कांग्रेस ने उड़ाई है आपकी पार्टी की इंदिरा गांधी ने एमरजेंसी लगाकर लोगो के मौलिक अधिकार छीन लिए थे। अखबारों मे से खबरे उठा ली जाती थी, लोगो को जबरदस्ती पकड़ पकड़ कर नसबंदी की जाती थी कई कुंवारो की नसबन्दी करवाई गई थी। विज ने कहा कि यही नहीं कांग्रेस ने धारा 356 लगाकर संविधान से ऐसे खेल खेले जैसे बच्चे फुटबॉल से खेलते है। विज ने कहा कि अगर संविधान की बात करनी है तो सबसे पहले अपने दफ़्तरो से इंदिरा गांधी की फोटो उतार कर फेंको।

प्रधानमंत्री क्या होता है, पहली बार देश और विदेश के लोगो को पता चला है

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सुप्रीमो शरद पवार ने कहा है कि नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद को कलंकित किया है, पर भड़कते हुए पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रधानमंत्री क्या होता है, पहली बार हमारे देश और विदेश के लोगो को भी नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पता चला है। अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस के प्रधानमंत्री तो विदेशो मे जाकर दरवाज़े पर खड़े रहते थे, लेकिन नरेंद्र मोदी को हर देश ने सम्मान दिया है और कई देशो ने सर्वोच्च अवार्ड दिये है। हां, कांग्रेस को तकलीफ जरूर हो रही है।

मनोहर लाल के आगे भी बुद्धिराजा सरेंडर कर दें : अनिल विज

करनाल के कांग्रेस के लोकसभा के उम्मीदवार बुद्धिराजा ने एक केस के चलते सरेंडर करने की बात कही है इस पर विज ने तंज कसते हुए कहा कि अच्छी बात है और मै चाहूंगा कि मनोहर लाल के आगे भी वो सरेंडर कर दे।

Join The Conversation Opens in a new tab
×