loader
नैना चौटाला के नामांकन में जनता का जबरदस्त समर्थन

नैना चौटाला के नामांकन में जनता का जबरदस्त समर्थन

जननायक जनता पार्टी की महिला प्रत्याशी का भव्य स्वागत, दावा किया कि जनता उन्हें मौका देगी तो हिसार का नाम फिर से लोकसभा में गूंजेगा। 

प्रतीकात्मक तस्वीर

जनसमर्थन से उत्साहित नैना चौटाला

हिसार लोकसभा सीट से जननायक जनता पार्टी की उम्मीदवार नैना चौटाला के नामांकन के समय जनता का भारी समर्थन देखने को मिला। लोगों की भीड़ ने नैना चौटाला के नामांकन को एक जनउत्सव का रूप दे दिया था। इस अवसर पर नैना चौटाला काफी उत्साहित नजर आईं और उन्होंने दावा किया कि जनता उन्हें मौका देगी तो हिसार का नाम फिर से लोकसभा में गूंजेगा। 

पार्टी नेतृत्व ने किया भव्य स्वागत

जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, प्रदेश अध्यक्ष बृज शर्मा और प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने नैना चौटाला के नामांकन के अवसर पर उपस्थित रहकर उनका भव्य स्वागत किया। पार्टी के नेतृत्व ने भी इस अवसर पर जनता से नैना चौटाला को वोट देने की अपील की।

भाजपा पर साधा निशाना

जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने इस अवसर पर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा हर बार जनता को धोखा देकर जुमलों की हांडियां चढ़ाती है। चौटाला ने कहा कि इस बार भाजपा का 400 सीटों का लक्ष्य पूरा नहीं होगा और वह 200 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी। 

पार्टी ने पहले भी शहर में विशाल जनसभा और रोड शो का आयोजन किया था, जिसमें स्थानीय लोगों से नैना चौटाला को वोट देने की अपील की गई थी। नामांकन के दिन भीड़ ने साफ संकेत दिया कि जननायक जनता पार्टी हिसार में अपनी ताकत दिखाने में सफल रही है और विरोधियों की नींद उड़ा दी है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naina Singh Chautala (@nainasinghchautala)

Join The Conversation Opens in a new tab
×