loader
हुड्डा के बयान पर अनिल विज की प्रतिक्रिया : 400 पार कहें या 800 पार कहें कांग्रेसियों को इससे क्या मतलब ?

हुड्डा के बयान पर अनिल विज की प्रतिक्रिया : 400 पार कहें या 800 पार कहें कांग्रेसियों को इससे क्या मतलब ?

पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि तीसरी बार भाजपा की फिर से सरकार बनाने जा रही है, कांग्रेस झूठ फैलाने की राजनीति करती है और भाजपा सच बताने की, विज ने कहा वह 400 पार कहें या 800 पार कहें कांग्रेसियों को इससे क्या मतलब, भाजपा ने चुनाव जीता है और बात जीत और हार की होती है

पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि तीसरी बार भाजपा की फिर से सरकार बनाने जा रही है और तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। यह अपने आप में बहुत बड़ी बात है क्योंकि दो बार जो सरकार रह जाती है उनकी बहुत सी कमियां जनता के बीच होती है, लेकिन भाजपा की ऐसी कोई भी कमियां नहीं रही और इसीलिए तीसरी बार केंद्र में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। विज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

कार्यकर्ताओं को तैयार करने के लिए क्या कहते हैं कैसे करते हैं, कांग्रेस को क्या मतलब 

भाजपा की अपेक्षा से कम सीट आने पर कांग्रेसियों ने इसको लेकर भाजपा पर निशाना साधा जिसके बाद अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह 400 पार कहे या 800 पार कहें कांग्रेसियों को इससे क्या लेना देना भाजपा ने चुनाव जीता है और बात जीत और हार की होती है। वह अपने कार्यकर्ताओं को तैयार करने के लिए क्या कहते हैं कैसे करते हैं इससे कांग्रेस को क्या लेना, क्या मतलब।

कांग्रेस ने जो झूठ फैलाया है क्या कांग्रेस को वह नहीं नजर आता। कांग्रेस झूठ फैलाने की राजनीति करती है, जबकि भाजपा सच बताने की राजनीति करती है और जनता को सच बताया है जिसके बाद जनता ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मौका दिया है। 

आम आदमी पार्टी तो बिल्कुल खत्म हो गई : विज 

वहीं, एक सवाल पर उन्होंने कहा कि जनता की अदालत है और जनता का फैसला सर्वोपरि होता है इसमें कोई किंतु परंतु नहीं होता और इस फैसला को मानना चाहिए। आम आदमी पार्टी को इस लोकसभा चुनाव में नाममात्र सीटें मिली जिसको लेकर अनिल विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी तो बिल्कुल खत्म हो गई है इसका तो नाम भी नहीं लेना चाहिए क्योंकि आम आदमी पार्टी को जनता ने पूरी तरह से उखाड़ कर फेंक दिया है।

Join The Conversation Opens in a new tab
×