loader
पहले दी लाठी और गोलियां : अब फ़र्जी घोषणाओं की मीठी बोलियां

पहले दी लाठी और गोलियां : अब फ़र्जी घोषणाओं की मीठी बोलियां

भाजपा को अब जब सत्ता हाथ से जाती हुई नजर आ रही है, तो वहीं जनता को फर्जी घोषणाओं की दे रही है मीठी गोली, हार सामने देख अपने हर फैसले पर यू-टर्न मारकर हार और विफलता दोनों को किया स्वीकार

सैंकड़ों नेताओं व कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस ज्वाइन की

भाजपा ने 10 साल सत्ता में रहते जनता को केवल लाठी और गोली दी और अब जब सत्ता हाथ से फिसलती हुई नजर आ रही है तो वहीं बीजेपी जनता को फर्जी घोषणाओं की मीठी गोली दे रही है, लेकिन जनता अब किसी भ्रम जाल में फंसने वाली नहीं है, जनता सब समझ रही है, पहले गोलियां और घोषणाओं की मीठी बोलियां, अब जनता बीजेपी को सत्ता से बाहर करके ही दम लेगी। उक्त बातें प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पार्टी में कई नेताओं की ज्वाइनिंग के बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब में कही। 

हर वर्ग और 36 बिरादरी के अधिकारों पर कुठाराघाट

इनेलो एससी सेल के प्रदेश अध्यक्ष वेद सिंह मुंडे, बीसी. सेल के प्रदेश महासचिव सुभाष सैनी, एससी सेल के उपाध्यक्ष सन्त राम, प्रदेश सचिव धनपत सिंह, कार्यालय सचिव सतीश छाछिया, जिला अध्यक्ष सोनीपत एडवोकेट अशोक भौरिया, मैडिकल प्रकोष्ठ जींद के जिला अध्यक्ष  डॉ बलवान सिंह और पूर्व सरपंच उदय सिंह समेत सैंकड़ों नेताओं व कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस ज्वाइन की।

हुड्डा ने कहा सभी का कांग्रेस परिवार में स्वागत है। आप सभी को पार्टी में पूर्ण मान-सम्मान मिलेगा। इस दौरान हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौ. उदयभान मौजूद रहे। इस मौके पर हुड्डा ने कहा कि बीजेपी ने हर वर्ग और 36 बिरादरी के अधिकारों पर कुठाराघाट किया है। इसलिए 36 बिरादरी से जुड़े लोग और प्रतिनिधि आज कांग्रेस के साथ जुड़ रहे हैं।

भाजपा मान रही है कि कांग्रेस के समय की व्यवस्था ही सही थी

पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बीजेपी ने पंच और सरपंचों को लाठियां से पिटवाया, गांवों के मान-सम्मान पंच-सरपंचों को पंचकूला में डंडों से पिटवाया था। अब सत्ता हाथ से जाते देख बीजेपी मान रही है कि कांग्रेस के समय की व्यवस्था ही सही थी और पंच-सरपंचों के हाथों में गांव का विकास सुरक्षित है।

इसी तरह अपने हर फैसले पर यू-टर्न मारकर बीजेपी ने अपनी हार और विफलता दोनों को स्वीकार कर लिया है। इसलिए विधानसभा चुनाव में इस सरकार को जनता से वोट नहीं, बल्कि माफी मांगनी चाहिए। बीजेपी सत्ता में बने रहने का अधिकार खो चुकी है। 

अग्निवीर योजना ना सेना के हक में है, ना देश और ना युवाओं के पक्ष में   

संसद सत्र को लेकर हुड्डा ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा सदन में कही गई हरेक बात सत्य है। अग्निवीर योजना ना सेना के हक में है, ना देश और ना युवाओं के पक्ष में है। अग्निवीर योजना से हरियाणा बहुत ज्यादा प्रभावित हुआ है और अग्निवीर व कौशल निगम जैसी योजनाएं युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ है। ऐसी योजनाओं के चलते प्रदेश में बेरोजगारी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। हुड्डा ने कहा कि ये बेरोजगारी ही बेकाबू अपराध की सबसे बड़ी वजह है।

Join The Conversation Opens in a new tab
×