loader
Ajay Chautala : भाजपा और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सांठगांठ आज जगजाहिर

Ajay Chautala : भाजपा और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सांठगांठ आज जगजाहिर

चौटाला ने कहा चुनाव में हरियाणा भाजपा का हश्र पंजाब कांग्रेस की तरह होगा, चुनाव से पहले पंजाब में कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम बनाया था लेकिन कांग्रेस को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा, अब हरियाणा में भी भाजपा का यही हाल देखने को मिलेगा

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा में मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने वाली भाजपा का हश्र भी पंजाब कांग्रेस की तरह होगा। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले पंजाब में कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम बनाया था लेकिन कांग्रेस को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा, अब हरियाणा में भी भाजपा का यही हाल देखने को मिलेगा। उक्त बातें जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने  शनिवार को रोहतक में पत्रकारों से रूबरू होते हुए कही। अजय चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनाव में स्थानीय मुद्दे हावी रहेंगे, इसलिए लोकसभा के विपरीत परिणाम देखने को मिलेंगे।

''भाजपा और हुड्डा जरूरत के अनुसार एक-दूसरे के लिए खुला मैदान छोड़ देते है''

वहीं एक सवाल के जवाब में अजय चौटाला ने कहा कि भाजपा और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सांठगांठ आज जगजाहिर है। उन्होंने कहा कि भाजपा पिछले दस वर्ष से केवल चुनाव के वक्त भूपेंद्र हुड्डा पर ईडी की कार्रवाई करने का नाटक करती है, अगर भाजपा सरकार की मंशा सही होती तो वह बहुत पहले बिना देरी के कार्रवाई कर सकती थी। अजय चौटाला ने कहा कि भाजपा और भूपेंद्र हुड्डा दोनों जरूरत के अनुसार चुनाव में एक-दूसरे के लिए खुला मैदान छोड़ देते है और यह सबने राज्यसभा चुनाव में भी देखा है।

जजपा को पूर्ण बहुमत मिलता तो पहली कलम से बुढ़ापा पेंशन 5100 रुपए होती  

अजय चौटाला ने पेंशन संबंधी मुद्दे पर कहा कि गठबंधन सरकार में हिस्सेदारी के दौरान जजपा के प्रयासों से ही आज देशभर में हरियाणा में सबसे ज्यादा बुढ़ापा पेंशन हुई है, अगर जजपा को पूर्ण बहुमत मिलता तो पहली कलम से बुढ़ापा पेंशन 5100 रुपए होती।

चौटाला ने सवाल उठाया कि आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बुढ़ापा पेंशन 6000 रुपए करने का वादा जनता से किस हिसाब से कर रहे है जबकि वे 10 साल हरियाणा के मुख्यमंत्री रहे हैं, उस समय बुढ़ापा पेंशन क्यों नहीं बढ़ाई गई? उन्होंने कहा कि ऐसे लोग सिर्फ झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर सकते है, भोले-भाले किसानों की जमीन लूटकर बड़े उद्योगपतियों को दे सकते है, इसलिए जनता को ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है।

जजपा हरियाणा में महिलाओं और युवाओं को सबसे ज्यादा टिकट देगी 

अजय चौटाला ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जजपा और आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) गठबंधन के कर्मठ एवं मजबूत कार्यकर्ता चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं। सभी पार्टी कार्यकर्ता संगठित होकर मजबूती के साथ विधानसभा चुनाव लड़ने का काम करें।

उन्होंने कहा कि जजपा के घोषणा पत्र में गरीब, किसान, कमरे के हितों पर खास ध्यान रखा जाएगा। वहीं अजय चौटाला ने यह भी बताया कि जजपा हरियाणा में महिलाओं और युवाओं को सबसे ज्यादा टिकट देने का काम करेगी, क्योंकि देश का भविष्य युवा है और उनको राजनीति में आगे बढ़ाने के लिए जजपा निरंतर प्रयासरत है।

Join The Conversation Opens in a new tab
×