loader
रोहतक: भाजपा के लोकसभा कार्यालय का उद्घाटन, धनखड़ ने कांग्रेस पर किया हमला

रोहतक: भाजपा के लोकसभा कार्यालय का उद्घाटन, धनखड़ ने कांग्रेस पर किया हमला

भाजपा के रोहतक लोकसभा कार्यालय के उद्घाटन में, धनखड़ ने बड़े संख्या में उपस्थित लोगों को अपने भाषण से प्रेरित किया और कांग्रेस के खिलाफ आक्रमण किया।

प्रतिनिधि चित्र- ओमप्रकाश धनखड़

हरियाणा के रोहतक में भाजपा ने अपने लोकसभा कार्यालय का उद्घाटन किया, जिसमें भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने भाजपा की जीत की बात की और कांग्रेस पर निशाना साधा। इस अवसर पर, धनखड़ ने शिक्षा से जुड़े एक घटना के जरिए कांग्रेस के शासन को उचितता के अभाव में बताया।

धनखड़ ने बताया कि उनके स्कूल के दिनों में, कांग्रेस के शासनकाल में, शिक्षा में 'ग' से गणेश की बजाय 'ग' से गधा पढ़ाया जाता था। इससे साफ होता है कि वहां की शिक्षा में उचितता की कमी थी और राजनीति में भी यही अभाव था।

धनखड़ ने इस अवसर पर कांग्रेस के नेता सुभाष चंद्र बोस की पुण्यतिथि के मनाने के बारे में भी टिप्पणी की। उन्होंने यह कहकर कांग्रेस की आलोचना की कि बोस ने कहा था "तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा" और उसके बावजूद, उनकी पुण्यतिथि को देश ने नहीं माना, क्योंकि इसका झूठा बयान दिया गया।

धनखड़ ने राजनीतिक विरोधियों पर भी हमला बोलते हुए कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड़ा और उनके बेटे के कारण रोहतक के हलकों में लगभग 500-500 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। उन्होंने इसका जिम्मेदार कांग्रेस सरकारों को ठहराया और उन्हें मगरमच्छी बताया।

कांग्रेस के खिलाफ नैतिकता की बातें करते हुए, धनखड़ ने यह भी कहा कि उनके साथी राजनेता खाली कुर्सियों को भरने में विफल हो गए हैं, जिससे कांग्रेस को भाषण देने में मुश्किल हो रही है।

Join The Conversation Opens in a new tab
×