loader
दंगल में उतरे हुड्डा के 'पहलवान', होगा असली मुकाबला

दंगल में उतरे हुड्डा के 'पहलवान', होगा असली मुकाबला

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा- भाजपा सरकार पर अब वोट की चोट से दिया जाएगा जवाब

दीपेंद्र सिंह हुड्डा

हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के उम्मीदवारों की घोषणा के बाद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंद्र ने कहा कि अब उनके पहलवान भी 'दंगल' में उतर चुके हैं और अब असली मुकाबला शुरू होगा। उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि पिछले 5 सालों में हर वर्ग के साथ अन्याय हुआ है।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा, "इस सरकार ने हर वर्ग के साथ बहुत ज्यादती की है। 5 साल तक लोगों की कोई सुनवाई नहीं की। जनता में सरकार के प्रति गहरी नाराजगी है।" उन्होंने आगे कहा, "लोग अपने गांव-कस्बे में उम्मीदवार को रोकने की बजाय लोकसभा और विधानसभा में जाने से रोकें। मतदान के दिन दिल खोलकर भाजपा के विरोध में और कांग्रेस के पक्ष में मतदान करना नाराजगी व्यक्त करने का सही तरीका है।"

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि वोट की चोट से ही इस जनविरोधी भाजपा सरकार को जवाब दिया जा सकता है। उन्होंने जनता से अपील की कि वह कांग्रेस के सभी प्रत्याशियों को विजयी बनाए और इस सरकार से छुटकारा पाए। हरियाणा की सियासत में चल रहे 'दंगल' का जिक्र करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा, "हमारे पहलवान दंगल में उतर चुके हैं, अब होगा असली मुकाबला।" यह टिप्पणी उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के एक बयान पर की। मनोहर लाल ने कांग्रेस उम्मीदवारों की घोषणा नहीं होने पर कहा था कि भाजपा के पहलवान दंगल में अकेले ही हैं।

अपने 19 साल के राजनीतिक कैरियर पर बोलते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा, "किसी भी राजनीतिक व्यक्ति में 2 बातें देखी जाती हैं - उसका काम और उसका आचरण। लोगों ने मेरा काम भी देखा है और मेरा आचरण भी देखा है। रोहतक की जनता मेरे काम और आचरण की कसौटी पर अपना आशीर्वाद देगी।"

रोहतक लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि वह मेट्रो को बहादुरगढ़ से रोहतक तक लाएंगे। साथ ही, झज्जर में गुरु रविदास के नाम से एक बड़ा विश्वविद्यालय और कोसली में मानेसर की तरह एक बड़ा औद्योगिक क्षेत्र भी स्थापित करेंगे। उन्होंने कहा, "आने वाले समय में रोहतक लोकसभा क्षेत्र विकास की धुरी बने, ताकि हम आने वाली पीढ़ी को स्वर्णिम भविष्य दे सकें।"

Join The Conversation Opens in a new tab
×