loader
भगवान परशुराम किसी एक बिरादरी के नहीं बल्कि 36 बिरादरी के हैं :  सांसद कार्तिकेय शर्मा

भगवान परशुराम किसी एक बिरादरी के नहीं बल्कि 36 बिरादरी के हैं : सांसद कार्तिकेय शर्मा

भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि आज की युवा पीढ़ी उनकी शिक्षाओं का अनुसरण करें, आज सभी का दायित्व है कि भगवान परशुराम के विचारों का प्रसार करें

भगवान परशुराम जन्मोत्सव कार्यक्रम

करनाल की सब्जी मंडी में रविवार 5 मई को पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित विनोद शर्मा के नेतृत्व एवं सांसद कार्तिकेय शर्मा की देखरेख में भगवान परशुराम जन्मोत्सव का बहुत ही भव्य का आयोजन किया गया, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल ने शिरकत की। कार्यक्रम में आयोजक पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित विनोद शर्मा, अंबाला मेयर शक्ति रानी शर्मा, सांसद कार्तिकेय शर्मा सहित कई दिग्गज हस्तियां एवं गणमान्य मंच पर मौजूद रहे। इस मौके पर सांसद कार्तिकेय शर्मा ने भगवान परशुराम की जयकारे के साथ अपना भाषण शुरू किया।

पिता विनोद शर्मा और माता शक्ति रानी शर्मा के प्रयासों की सराहना की

इस दौरान सांसद कार्तिकेय शर्मा ने उन्होंने पिता विनोद शर्मा और माता शक्ति रानी शर्मा के प्रयासों की भी जमकर सराहना की। वहीं उन्होंने पूर्व सीएम मनोहर लाल और अन्य दिग्गजों का भी कार्यक्रम में पहुंचने पर आभार जताया। शर्मा ने सभी का कोटी-कोटी नमन किया। भगवान परशुराम किसी एक बिरादरी के नहीं बल्कि 36 बिरादरी के हैं।

सभी का दायित्व है कि भगवान परशुराम के विचारों का प्रसार करें

आज की युवा पीढ़ी उनकी शिक्षाओं का अनुसरण करें। आज सभी का दायित्व है कि भगवान परशुराम के विचारों का प्रसार करें। वहीं उन्होने पूर्व सीएम मनोहर लाल मनोहर लाल की भी सराहना की। क्योंकि उन्होंने ने ब्राह्मणों की 10 मांगों को मौके पर ही पूरा किया। उन्होंने पारदर्शी सरकार चलाने का काम किया है।

पर्ची खर्ची को खत्म करने का काम किया

उन्होंने पर्ची खर्ची को खत्म करने का काम किया है। इतना ही नहीं केंद्र सरकार ने मनोहर सरकार की कई नीतियों का अनुसरण किया है। वहीं अयोध्या जाने का भी मौका मिला। सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि आज शस्त्र के साथ शास्त्र का ज्ञान भी जरूरी है। युवा पीढ़ी का भगवान परशुराम के दिखाए रास्ते पर चलने का आह्वान किया। पांच साल बाद चुनाव आता है और आज सभी ने मान लिया है कि आने वाले समय में देश प्रचंड वोटों से पीएम नरेंद्र मोदी को एक बार फिर पीएम बनाएगा। यही वह चुनाव है जो देश को सही दिशा और दशा देता है।

Join The Conversation Opens in a new tab
×