loader
इंडी गठबंधन बिना इंजन की गाड़ी, यह गाड़ी कहीं जा नहीं सकती, वहीं खड़ी रहेगी  : अनिल विज

इंडी गठबंधन बिना इंजन की गाड़ी, यह गाड़ी कहीं जा नहीं सकती, वहीं खड़ी रहेगी : अनिल विज

अनिल विज ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हमारी सरकार ट्रिपल इंजन की सरकार है और तीन-तीन इंजन इसकी देखभाल कर रहे हैं, जबकि इंडी गठबंधन बिना इंजन की गाड़ी है। यह गाड़ी कहीं जा नहीं सकती, बल्कि वहीं की वहीं खड़ी रहती है और यह गाड़ी वहीं खड़ी रहेगी

पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज

पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने 3 निर्दलीय विधायकों का कांग्रेस को समर्थन देने पर कहा कि उन्हें विधायकों के इस कदम उठाने पर दुख है, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की ख्वाहिश कभी पूरी नहीं हो सकती। अनिल विज ने कहा कि अभी हमारे तरकश में कई तीर हैं। हमारी सरकार ट्रिपल इंजन की सरकार है और तीन-तीन इंजन इसकी देखभाल कर रहे हैं। अनिल विज ने कहा कि इन तीन इंजनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल शामिल है। अनिल विज ने यह बातें बुधवार को अंबाला में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं।

हिंदुस्तान के सपने पूरा करने का रोडमैप सिर्फ मोदी के पास

पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि तीनों इंजन पल-पल की जानकारी रखते हैं और उसका इलाज भी जानते हैं। पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने लोकसभा चुनाव पर कहा कि चुनाव अपने चरम पर है और लोगों ने मन बना रखा है। जनता बड़ी बेताबी से 25 मई का इंतजार कर रही है। अनिल विज ने कहा कि देश में लोग नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं, क्योंकि हिंदुस्तान के जो सपने हैं, उनको पूरा करने का रोडमैप है, वह केवल मोदी के पास है। किसी अन्य पार्टी के पास नहीं है।

भाजपा सभी 10 की 10 सीटों पर अपनी जीत दर्ज करवाएगी

अनिल विज ने इंडिया गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि इंडी गठबंधन बिना इंजन की गाड़ी है। यह गाड़ी कहीं जा नहीं सकती, बल्कि वहीं की वहीं खड़ी रहती है। यह गाड़ी वहीं खड़ी रहेगी, जबकि भाजपा की गाड़ी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ेगी और विजय प्राप्त करेगी। पूर्व कैबिनेट मंत्री ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कहा कि यह कोर्ट का मामला है। कोर्ट इस मामले में क्या करता है, यह उसी पर निर्भर है। अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा सभी 10 की 10 सीटों पर अपनी जीत दर्ज करवाएगी। देश और प्रदेश में फिर से भाजपा का परचम लहराएगा।

Join The Conversation Opens in a new tab
×