loader
''मेरा वोट वापस करो कृष्णपाल'' कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ पोस्टर लगाकर किसानों ने जताया विरोध

''मेरा वोट वापस करो कृष्णपाल'' कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ पोस्टर लगाकर किसानों ने जताया विरोध

फरीदाबाद के बदरपुर बॉर्डर से लेकर पलवल होडल के लगभग 100 गांवों के किसानों में रोष, इस रोष का खामियाजा भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल को पड़ेगा भुगतना

फरीदाबाद से बीजेपी प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

लोकसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी जीत के लिए अपनी पूरी ताकत के साथ प्रचार में लगी हुई हैं। वहीं प्रचार कार्यक्रमों के दौरान अलग-अलग पार्टी के उम्मीदवारों को कहीं समर्थन तो कहीं विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है। ऐसे में एक ताज़ा मामला फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र का समाने आया है जिसमें फरीदाबाद से बीजेपी प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को किसानों के कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है। 

ग्रीन एक्सप्रेसवे पर कट की मांग को लेकर 7 महीने से दे रहे हैं धरना

जानकारी मुताबिक़ फरीदाबाद के गांव मोहना में किसान महापंचायत का आयोजन किया गया। इसमें फरीदाबाद के बीजेपी उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ पोस्टर लगाकर किसानों ने विरोध दर्ज कराया। पोस्टर में लिखा था कि मेरा वोट वापस करो कृष्णपाल। किसानों में इस रोष का कारण है कि वे मोहना ग्रीन एक्सप्रेसवे पर कट की मांग को लेकर 7 महीने से धरना दे रहे हैं, किसी ने उनकी सुनवाई नहीं की। 

कृष्णपाल गुर्जर पर निकाली भड़ास

फरीदाबाद के मोहना अनाज मंडी में दिल्ली के बदरपुर बॉर्डर से लेकर यूपी बॉर्डर तक के किसानों ने शिरकत की। चौधरी सोहनपाल अटोहां व कमेटी अध्यक्ष ईश्वर नंबरदार ने पंचायत की अध्यक्षता की। मंच संचालन राजेश तेवतिया अलावलपुर ने किया। वक्ताओं ने केंद्रीय राज्य मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर पर भड़ास निकाली और बीजेपी के खिलाफ नारे लगा। वक्ताओं ने कहा कि मनोहर लाल ने सीएम रहते हुए एक्सप्रेस वे पर कट देने की घोषणा की थी। कुछ नहीं हुआ।

कृष्णपाल ने 10 सालों में कभी फरीदाबाद के विकास की ओर मुड़कर नहीं देखा

किसानों ने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर 10 साल से फरीदाबाद में सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री हैं। उन्होंने कभी फरीदाबाद के विकास की ओर मुड़कर नहीं देखा। महापंचायत में पहुंचे किसानों ने भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर पर किसानों की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा की किसान बल्लभगढ़ से होकर जेवर एयरपोर्ट जा रहे हैं ग्रीन एक्सप्रेसवे पर मोहना के पास उतार-चढ़ाव की मांग को लेकर पिछले 7 महीने से मोहना में धरने पर बैठे हैं।

100 गांवों के किसानों में रोष 

कृष्णपाल गुर्जर एक बार भी उनके बीच नहीं आए। तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मोहना में आकर इस ग्रीन एक्सप्रेसवे पर कट देने की घोषणा की थी, लेकिन किसानों को 7 महीने से कट नहीं दिया गया। इसके चलते फरीदाबाद के बदरपुर बॉर्डर से लेकर पलवल होडल के लगभग 100 गांवों के किसानों में रोष है। इस रोष का खामियाजा भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल को भुगतना पड़ेगा। किसान पंचायत में 4 प्रस्ताव पारित किए गए। महापंचायत की अध्यक्षता कर रहे चौधरी सोहनपाल अटोहां ने पढ़ कर सुनाया। वहां मौजूद लोगों ने अपने दोनों हाथ उठाकर पंचायत के फैसले को समर्थन देने का संकल्प लिया।

Join The Conversation Opens in a new tab
×